*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

कड़ी मशक्कत के बाद 10 घंटे बाद सुचारू हो पाया कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे

22-08-2020 16:14:38 By: एडमिन

थराली (चमोली)। शुक्रवार की देर रात को कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे हरमनी के पास पहाड़ी से पत्थर, बोल्डर एवं मलवा गिरने से हाईवे अवरुद्ध हो गया था। देर रात को ही मोटर सड़क को खोलने के दौरान बीआरओ की जेसीबी पर मलवा गिरने के कारण पांच सौ मीटर खाई में जा गिरी जिससे आगे का काम बंद हो गया था। शनिवार की सुबह फिर से जेसीबी मशीन आने के बाद कार्य शुरू हुआ जिसके बाद अपराह्न को मार्ग खोला जा सका।

शुक्रवार की देर रात अचानक ग्वालदम-कर्णप्रयाग मोटर सड़क पर हरमनी के पास एक चटृान गिर जाने के कारण यातायात के लिए बंद हो गया था। सूचना मिलने पर बीआरओ ने अपनी जेसीबी मशीन को रात्रि में ही मलवा हटाने के काम में लगा दिया। लेकिन इस दौरान अचानक पहाड़ी से भारी मात्रा में पत्थर, बोल्डर एवं मलवा गिरने के कारण इस की चपेट में आने से जेसीबी मशीन करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी गई गनीमत रही कि इस में कोई जनहानी नहीं हुई। बीआरओ के कमान अधिकारी नागेंद्र कुमार ने बताया की कर्णप्रयाग-ग्वालदम मोटर सड़क को शनिवार की अपराह्न बाद खोल दिया गया है।