*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

एलआईसी के शाखा प्रबंधक ने जिलाधिकारी को सौंपा चैक

15-04-2020 18:47:40 By: ramesh shrivastava

ललितपुर : एलआईसी शाखा परिवार ललितपुर की तरफ से आपदा पीडितों की मदद को दान में दी गई राशि ललितपुर.  वैश्विक महामारी कोविड 19 की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर प्रयास किए जारहे है इस में धन की कमी आडे न आए इसके लिए देश के अभिनेता,राजनेता, उधोगपति, संस्थान, समाज सेवियों के साथ साथ अधिकारी एवं कर्मचारी भी इस आपदा की घडी में राहत कोष में धन दान करके अपना राष्ट्र धर्म निभा रहे है । इसी क्रम में बुधवार को भारतीय जीवन बीमा निगम ललितपुर के शाखा प्रबंधक मुहम्मद आशिफ सिद्धीकी ने जिलाधिकारी ललितपुर को शाखा की तरफ 61 हजार रुपये का चैक सोंपकर सरकार के हाथ मजबूत करने की दिशा में कार्य किया है । 

 

शाखा परिवार ललितपुर के सहयोग से एकत्र हुई 61000 रुपये की राशि का चैक शाखा प्रबंधक मुहम्मद आशिफ सिद्धीकी के द्वारा बुधवार को जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ल को सोंपा गया । इस अवसर पर एलआईसी के शाखा प्रबंधक ने इस आपदा की घडी में जिलाधिकारी द्वारा कोविड 19 के संक्रमण को रोकने एवं जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए किए जा रहे बेहतर प्रबंध के लिए धन्यवाद भी ज्ञापित किया ।  शाखा प्रबंधक ने बताया की अभी लगभग एक सैकडो अभिकर्ताओं ने ही इस सहयोग राशि में अपना योगदान दिया है आगे जो भी राशि एकत्रित होगी उस राशि को जनसेवा में लगीं समाजसेवी संस्थाओं को दिया जायेगा जो इस आपदा की घडी में असहाय लोगों की मदद करने में जुटी है । इस मौके पर स्टैनो अनिल दीक्षित, अभिकर्ता मुकेश जैन, आनंद जैन साईकिल वाले, रमेश श्रीवास्तव, आदि उपस्थित रहे ।