*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को श्रद्धासुमन अर्पित किये

14-04-2020 11:52:18 By: ABHISHEK MISHR

गोरखपुर :  भारत रत्न बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर मंगलवार को नगर विकास मंच के अध्यक्ष सार्जन सोनकर ने लॉक डाउन की मर्यदाओं का पालन करते हुए सुबह अम्बेडकर चौक पर स्थित बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तदुपरांत अपने आवास पर उनके चित्र पर माल्यर्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये।

 

इस दौरान गामा सोनकर ने कहा कि बाबा साहब सामाजिक सद्भावना के प्रतीक है । देश में एकता, समानता व भाईचारे की भावना को स्थापित करने के लिए हम सबको उनके विचारों पर चलने की आवश्यकता है ।  डॉ. विक्रम सेन सोनकर ने कहा कि बाबा साहब ने  सामाजिक छुआ-छूत व जातिवाद के खात्‍मे के लिए काफी आंदोलन किए, उन्‍होंने अपना पूरा जीवन गरीबों, दलितों और समाज के पिछड़े वर्गों के उत्‍थान के लिए न्‍योछावर कर दिया। उनका संपूर्ण जीवन अनुकरणीय है । इस अवसर पर राहुल सोनकर, कन्हैया, रोहित, क्षितिज आदि परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे ।