*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

आदिबदरी तहसील के कांसुवा क्षेत्र में रसोई गैस की गाड़ी से लूटपाट मामले में राजस्व पुलिस ने शुरू की जाँच

08-05-2020 19:35:30 By: एडमिन

कर्णप्रयाग (चमोली)। चमोली जिले के आदिबदरी तहसील के कांसुवा क्षेत्र में रसोई गैस की गाड़ी से लूटपाट, कर्मियों से मारपीट और अन्य वाहनों से वसूली के मामले में राजस्व पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को नायब तहसीलदार रवि शाह के नेतृत्व में राजस्व पुलिस कांसुवा क्षेत्र में पहुंची और पूछताछ शुरू की।

 

नायब तहसीलदार रवि शाह ने बताया कि इंडेन गैस एजेंसी कर्णप्रयाग के कर्मियों की ओर से की गई  शिकायत पर दर्ज केस के मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। शाह ने बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र में जाकर चार से अधिक संधिग्धों से पूछ ताछ की गई। हालांकि अन्य वाहनों की भी छानबीन की जा रही है। जिनसे आरोपी अज्ञात युवकों ने वसूली की। नायब तहसीलदार रवि शाह ने कहा कि आरोपी किसी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे। और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। टीम में राजस्व उपनिरीक्षक हितेश डिमरी भी मौजूद थे।

 

यह था मामला

बता दें कि बुधवार को कर्णप्रयाग इंडेन गैस की गाड़ी नौटी होते हुए कांसुवा क्षेत्र में गैस वितरण के लिए गई थी। बताया जा रहा है कि आपसी के समय कांसुवा के आस पास जंगल में अज्ञात युवकों ने गैस के वाहन को रोका और अभद्रता की। साथ ही गाड़ी में चढ़कर दस्तावेज फाड़े और करीब 14 हजार से अधिक की धनराशि लटू ली। साथ ही अन्य वाहनों से भी वसूली की। बाद में ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद युवकों ने गाड़ी छोड़ी। बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत थे। गैस एजेंसी की शिकायत पर गुरूवार को राजस्व पुलिस ने आरोपी चार अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट, गालीगलौच और मारपीट का मामला दर्ज किया।

 

घटना से नाराज कोरोना वारियर्स

इंडेन गैस एजेंसी के कर्मियों ने इस प्रकार की घटना पर नराजगी जताई है। कर्मी आरएस नेगी, एके डिमरी आदि ने कहा कि एक ओर कोरोना जैसी संक्रामक बीमारी में कर्मी अपने जीवन को दावं पर रख काम कर रहे हैं। जिन्हें सरकार और जनता कोरोना वारियर्स का नाम देकर सम्मानित कर रही है। वहीं कुछ लोग इस प्रकार का व्यवहार कर कर्मियों को हतोत्साहित कर रहे हैं।